Loading...

मुझे तो कोई बुलाता ही नहीं: BJP विधायक ने कहा | MP NEWS

छतरपुर। जिले की चंदला विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति ( BJP MLA Rajesh Prajapati ) ने अपनी ही पार्टी के बड़े नेताओं एवं संगठन के आला अधिकारियों पर उनकी अनदेखी करने का आरोप लगाया है। बीजेपी विधायक का कहना है कि जिले में जो भी बड़े कार्यक्रम आयोजित होते हैं, उन्हें उसका आमंत्रण ( Invitation ) नहीं दिया जाता है, जबकि वो छतरपुर ( Chhatrapur ) जिले में बीजेपी के एक मात्र विधायक हैं।

मंत्री नहीं थे तो उनकी पत्नी ने झंडा दिखा दिया

उन्होंने स्थानीय सांसद और केंद्रीय राज्यमंत्री वीरेंद्र खटीक ( Union Minister Virendra Khatik ) पर सवालिया निशान खड़े करते हुये कहा कि खजुराहो से इंदौर चलने वाली ट्रेन को हरी झंडी दिखाने वाले कार्यक्रम में उन्हें बुलाया तक नहीं गया, जबकि इस कार्यक्रम में मंत्री की पत्नी ने ट्रेन को हरी झंडी दिखाई थी, जबकि वो जनप्रतिनिधि भी नहीं हैं। प्रोटोकॉल के तहत जब मंत्री नहीं थे तो विधायक, नगर परिषद अध्यक्ष, नगर पंचायत अध्यक्ष को हरी झंडी दिखानी चाहिए लेकिन, मुझे इस कार्यक्रम का आमंत्रण तक नहीं दिया गया। इसी तरह पासपोर्ट ऑफिस का उद्घाटन कार्यक्रम में भी मुझे नहीं बुलाया गया था।

विधायक का कहना है कि वह छतरपुर जिले में बीजेपी के एक मात्र विधायक हैं लेकिन, पार्टी फिर भी उनकी अनदेखी कर रही है। मध्यप्रदेश में बीजेपी की हार को राजनीतिक पंडित लोगों की नाराजगी बताते हुए सत्ता का परिवर्तन बता रहे हैं लेकिन, जिस तरह बीजेपी के विधायक ने ही केंद्रीय मंत्री एवं संगठन पर अनदेखी के आरोप लगाए हैं, वे निश्चित तौर पर राजनीतिक गलियारों में न सिर्फ चर्चा का विषय हो सकते हैं, बल्कि यह भी दर्शाते हैं कि मध्यप्रदेश बीजेपी में सब कुछ ठीक नहीं है।