LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




TAX दो या SEX दो: क्लर्क ने महिला को दिए विकल्प | NATIONAL NEWS

28 February 2019

मुंबई। कल्याण डोंबिवली म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन/ Kalyan Dombivali Municipal Corporation ( KDMC ) में कार्यरत एक कर्मचारी को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया। ऐंटी करप्शन ब्यूरो/ Anti-Corruption Bureau ( ACB ) के मुताबिक, कर्मचारी ने एक महिला का प्रॉपर्टी टैक्स ( Property tax ) कम करने के लिए सेक्स की मांग की। महिला की शिकायत पर एसीबी ने ही आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार किया है। 

बताया गया कि 48 वर्षीय रमेशचंद्र राजपूत ( Ramesh Chandra Rajput ) केडीएमसी के टैक्स डिपार्टमेंट ( Tax department ) में क्लर्क के पद पर कार्यरत हैं। एसीबी ने अपने बयान में बताया कि राजपूत को कल्याण के सुभाष मैदान से गिरफ्तार किया गया। यह भी बताया गया है कि क्लर्क रमेशचंद्र राजपूत ने महिला को प्रॉपर्टी टैक्स का भुगतान न करने के संबंध में नोटिस जारी किया था। 

हालांकि, बाद में राजपूत ने महिला को सेक्स के बदले टैक्स में छूट के साथ-साथ और समय देने का ऑफर दिया। एसीबी के ठाणे रेंज के एसपी महेश पाटिल ने बताया कि ऐसी मांग सुनकर महिला ने मंगलवार को एसीबी की ठाणे स्थित यूनिट में शिकायत दर्ज कराई। एसीबी ने जाल बिछाया और प्लान के मुताबिक, महिला ने राजपूत को सुभाष मैदान में मिलने के लिए बुलाया और एसीबी ने वहीं राजपूत को गिरफ्तार कर लिया। एसीबी आगे की जांच कर रही है। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->