LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




RSS Ritam APP यहां से DOWNLOAD करें | राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ

10 February 2019

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने 'ऋतम' के नाम से एक न्यूज एप लांच किया है। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने भारतीय विचार मंच के कार्यक्रम में अहमदाबाद में इसे लांच किया है। संघ के प्रचार विभाग से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि दो दिनों में ही इस एप को एक लाख से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है। आरएसएस का दावा है कि इस एप के माध्यम से वो फेक न्यूज का खुलासा करेगा। 

युवा भारत को ध्यान में रखकर हाईटेक हो रहा संघ ऋतम एप के माध्यम से देशवासियों को राष्ट्रीय परिपे्रक्ष्य की सकारात्मक खबरें पढ़ा रहा है। इसमें हिंदी, अंग्रेजी, संस्कृत, बांग्ला, मराठी व गुजराती समेत कुल 12 भाषाओं में राष्ट्रवाद की खबरें उपलब्ध हैं। इस एप में पांचजन्य, ऑर्गनाइजर, साप्ताहिक विवेक, न्यू भारती, महा एमटीबी, न्यूज13, विश्व संवाद केंद्र तेंलगाना, ओडिया प्रकाशन, हिंदी विवेक, साधना साप्ताहिक समेत अन्य भाषाओं के प्रकाशन भी जोड़ दिए गए हैं।

साथ ही स्तंभकारों को भी जगह दी गई है। इस एप पर राजनीति, समाज, कला, संस्कृति, इतिहास, अर्थ, अंतरराष्ट्रीय, अध्यात्म, विज्ञान व तकनीक की खबरें हैं तो मानवीय कहानियां भी हैं। साथ ही फिल्मी खबरों को भी जगह दी गई है।
RSS Ritam मोबाइल एप DOWNLOAD करने के लिए यहां क्लिक करें



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->