RAHUL GANDHI की सभा: कांग्रेसियों को टेंट लगाकर शराब पिलाई | BHOPAL NEWS

09 February 2019

भोपाल। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आभार सभा को संबोधित किया। इसमें मध्यप्रदेश के सभी कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित हुए। इसी दौरान भोपाल के मिसरोद ​इलाके में सिवनी के कांग्रेस नेता राजकुमार खुराना द्वारा टेंट लगाकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बीयर बांटी गई। अब उनका कहना है कि बीयर के कार्टून में खाना भरा हुआ था जबकि स्थानीय लोगों का दावा है कि बीयर की बोतलें वितरित हो रहीं थीं। भोपाल की मासूम पुलिस का कहना है कि हम जब जांच करने पहुंचे तो टेंट हटाया जा चुका था। कुल मिलाकर इस मामले की सरकारी जांच तो नहीं होगी, परंतु पब्लिक तक मैसेज पहुंच गया है। 

भोपाल से प्रकाशित हिंदी अखबार पत्रिका ने दावा किया है कि मिसरोद इलाक में एक टेंट लगाया गया था जिसमें कांग्रेस कमेटी सिवनी का बैनर लगा हुआ था। यहां से गुजरने वाली कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बसों को रोक-रोक बीयर बांटी जा रही थी। यह भी बताया जा रहा है कि जब स्थानीय लोगों ने इस तरह खुलेआम शराब वितरण पर आपत्ति जताते हुए पुलिस बुलाई तो मौजूद नेताओं ने पुलिस टीम को डपटकर भगा दिया। कहा जा रहा है कि बियर बांटने का सिलसिला सुबह 11 बजे से 1 बजे तक चला। इधर मिसरौद पुलिस का कहना है कि  जब पुलिस और टीम मौके पर पहुंची तो तब तक वहां से तंबू हट चुका था। 

नेताजी क्या बोले?
बैनर पर एक नेताजी का नाम भी लिखा था राजकुमार खुराना। ये सिवनी के कांग्रेस नेता हैं। जब पत्रकार ने इनसे बात की तो राजकुमार खुराना का कहना है कि बीयर के कार्टून में बीयर नहीं थी, बल्कि खाना पैककर करके भेजा गया था। उसमें खाने के पैकेट थे। जब वहां खाली केन पड़े होने की बात की गई तो बोले किसी और ने गड़बड़ की होगी। हमने सिर्फ खाना भेजा था।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->