Loading...

PM NARENDRA MODI का ग्वालियर में अपमान, कमलनाथ पर आरोप | MP NEWS

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर प्रधानमंत्री मोदी के प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार का कोई भी मंत्री या विधायक पीएम को रिसीव करने नहीं पहुंचा। पवैया ने प्रदेश सरकार के इस रवैये की कड़े शब्दों में आलोचना की है।

गौरतलब है कि पीएम मोदी ट्रांजिट विजिट के तहत ग्वालियर के एयरफोर्स स्टेशन पर आये थे, लेकिन इस दौरान प्रदेश सरकार का कोई भी मंत्री या विधायक उन्हें रिसीव करने नहीं पहुंचा। ऐसे में पूर्व कैबिनेट मंत्री जयभान सिंह पवैया ने कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि भले ही यूपीए की सरकार रही हो, लेकिन उनकी सरकार का मंत्री हमेशा दलगत राजनीति से ऊपर उठकर बड़े पद पर बैठे मंत्रियों और प्रधानमंत्री को रिसीव करने के लिए जाता था, लेकिन कमलनाथ सरकार का कोई भी मंत्री पीएम नरेंद्र मोदी की अगवानी के लिए नहीं आया, ये दुखद है।

जयभान सिंह पवैया ने कहा है कि पुलवामा में जो आतंकी हमला हुआ है, उससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुखी हैं। वह पाकिस्तान से इस कायराना हरकत का बदला लेंगे। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ग्वालियर के एयरफोर्स स्टेशन पर 5 मिनिट के लिए आए थे, यहां से उन्हें झांसी के लिए रवाना होना था, इस दौरान बीजेपी से माया सिंह, जयभान सिंह पवैया, मेयर विवेक शेजवलकर सहित प्रशासनिक आधिकारियों ने उनकी अगवानी की।