Loading...

नरेंद्र मोदी सरकार भारत को गृहयुद्ध में झौंकना चाहती है: कांग्रेस | NATIONAL NEWS

भोपाल। पश्चिम बंगाल में कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर बिना वारंट के छापामारी करने पहुंचे सीबीआई अधिकारियों को पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद देश भर में राजनीतिक बवाल शुरू हो गया है। सभी विपक्षी पार्टियां ममता बनर्जी सरकार के समर्थन में उतर आईं हैं। अब कांग्रेस ने भी ममता का साथ देते हुए कहा है कि नरेंद्र मोदी सरकार भारत को गृहयुद्ध में झौंकना चाहती है। 

बता दें कि शारदा चिटफंड घोटाला मामले में सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में सीबीआई जांच चल रही है। कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया था परंतु वो उपस्थित नहीं हुए। बीते रोज सीबीआई ने बिना वारंट उनके निवास पर छापामारी कर दी। बिना वारंट के पहुंचे सीबीआई अधिकारियों को पश्चिम बंगाल पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। इसके बाद बवाल शुरू हो गया। अचानक हुई इस कार्यवाही से राजनीतिक गलियारों में एक नई बहस को जन्म दे दिया है। भाजपा का कहना है कि यह लोकतंत्र की हत्या है। ममता सरकार ने सुप्रीम कोर्ट की अवमानना की है। 

ममता सरकार को इस पूरे मामले में समर्थन देने वाली कांग्रेस की मध्यप्रदेश प्रवक्ता आशा जैन ने कहा कि सीबीआई जैसी संवैधानिक संस्था का पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह दुरुपयोग कर रहे हैं, जो बेहद शर्मनाक और खेद का विषय है। ये लोग लोकतंत्र और संविधान की हत्या का प्रयास कर रहे हैं। एक राज्य के पुलिस मुखिया के साथ इस तरह का बर्ताव किया जा रहा है तो इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि देश में आम लोगों के क्या हालत होंगी, ये बेहद ही निंदनीय है।