LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




NAROTTAM MISHRA के दतिया में नरोत्तम मिश्रा का बायकॉट! | DATIA MP NEWS

28 February 2019

भोपाल। मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता, मुख्यमंत्री की कुर्सी के दावेदार एवं अमित शाह के नजदीकी पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा का उनके अपने शहर दतिया में बायकॉट शुरू हो गया है। राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के स्वागत हेतु लगाए गए एक होर्डिंग में करीब 60 नेताओं से फोटो लगाए गए परंतु नरोत्तम मिश्रा का फोटो नहीं था। मैसेज क्लीयर है कि दतिया में अब नरोत्तम मिश्रा विरोधी गुट पॉवर में आ रहा है। 

बताया जा रहा है कि यह होर्डिंग श्री पीतांबरा पीठ के सामने यानी दतिया शहर की प्राइम लोकेशन पर लजगाया गया था। होर्डिंग की खास बात यह है कि इस पर पार्टी के जिलाध्यक्ष से लेकर मंडल अध्यक्षों सहित लगभग 60 से अधिक फोटो लगाए गए। लेकिन इनमें पूर्व कैबिनेट मंत्री व दतिया विधायक डॉ. नरोत्तम मिश्रा का फोटो नहीं है। पार्टी प्रोटोकॉल के तहत उनका फोटो होना चाहिए था। 

मालूम हो कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय बुधवार को भिंड में पार्टी की बैठक में शामिल होने के लिए आए थे। चूंकि बैठक में दतिया के कार्यकर्ताओं को भी बुलाया गया। साथ ही श्री विजयवर्गीय के दतिया श्री पीतांबरा पीठ पर भी आने का कार्यक्रम था। ऐसे में पूर्व पाठ्य पुस्तक निगम के उपाध्यक्ष अवधेश नायक के समर्थकों ने श्री पीतांबरा पीठ के सामने श्री विजयवर्गीय के सम्मान में एक होर्डिंग लगाया। इसी होर्डिंग के माध्यम से संदेश दिया गया कि दतिया में नरोत्तम मिश्रा के खिलाफ एक गुट सक्रिय हो गया है जो राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के संरक्षण में ताकतवर होता जा रहा है। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->