Advertisement

पुलवामा: नमाज के बाद मुसलमान बोले: आतंकियों पर सख्त कार्रवाई हो | MP NEWS



अब्दुल वसीम अंसारी/राजगढ़। आज जुमे की नमाज के बाद राजगढ़ अंजुमन सदर शेख मुजीब जिला काजी सैयद नाज़िम अली की सरपरस्ती में शहर के मुस्लिम समुदाय के लोगों ने बांस वाली मस्जिद के बाहर जमा होकर जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में CRPF के काफिले  पर हुए चरमपंथी हमले के विरोध में कड़ी निंदा करते हुए विरोध प्रदर्शन किया और भारत सरकार से दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करने की मांग की।

जिला शहर काजी सैयद नाजिम अली ने कहा कि इस्लाम ने हमेशा मोहब्बत और अमन चैन की दावत दी है और इस्लाम फैला भी मोहब्बत से ही है। हम तमाम मुसलमान मुल्क के साथ खड़े हुए हैं और जिन लोगों ने यह काफिराना हरकत की है हम भारत सरकार से यह मांग करते हैं कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। मुल्क के लिए पहले भी मुसलमानों ने जान दी है और हमेशा मुल्क के लिए जब भी जरूरत पड़ेगी मुसलमान जान देंगे। मुल्क से मोहब्बत करना भी इस्लाम का एक हिस्सा है।

अंजुमन सदर शैख़ मुजीब ने कहा कि इस्लाम आतंक और दहशत गर्दी के खिलाफ है, हमारे बुजुर्गों ने देश की आजादी के लिए अपनी जाने दी है। पुलवामा में हमारे देश के जवानों पर हुए हमले की हम कड़ी निंदा करते हैं और हुकूमत को यह संदेश भी देना चाहते हैं कि इस्लाम में दहशतगर्दो और दहशतगर्दी के लिए कोई जगह नहीं है।