Loading...

राहुल गांधी कहेंगे तो कुए में कूद जाउंगा: मंत्री जीतू पटवारी | MP NEWS

भोपाल। कांग्रेस ने अपने सरपरस्त नेता के प्रति बफादारी सार्वजनिक करने की परंपरा है। कुछ दिनों पहले मंत्री इमरती देवी ने कहा था कि वो ज्योतिरादित्य सिंधिया की रोज पूजा करतीं हैं, सिंधिया को भगवान मानतीं हैं। अब कमलनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी ने बयान दे डाला कि राहुल गांधी कहेंगे तो वह कुंए में भी कूद जाएंगे। वह समुद्र में गोता लगाने को तैयार हैं। 

मामला लोकसभा चुनाव में इंदौर सीट से प्रत्याशी चयन का है। बताया जा रहा है कि जीतू पटवारी इंदौर से लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहते हैं। वो टिकट मांग रहे हैं जबकि कमलनाथ ने इससे इंकार कर दिया है। पटवारी कमलनाथ गुट से आते हैं परंतु जब बात कमलनाथ से बनती नजर नहीं आई तो उन्होंने राहुल गांधी का ध्यान खींचने की कोशिशें शुरू कर दीं हैं। समीक्षकों का कहना है कि यह बयान इसी कोशिश का एक हिस्सा है। 

ताई से चाबी छीनना चाहते हैं पटवारी

इंदौर से कार्यकर्ता दिग्विजय सिंह को चुनाव लड़ाने की मांग कर रहे हैं। भाजपा में भी प्रत्याशी बदलने की बात चली थी परंतु सुमित्रा महाजन ने बयान दिया कि इंदौर की 'चाबी' अभी भी मेरे पास ही है। इस पर जीतू पटवारी ने हमलाव किया। उन्होंने कहा था कि ताई अगर चाबी देंगी नहीं तो हम छीन लेंगे। आखिर ताई की तिजोरी में ऐसा क्या है, जिसके कारण वह चाबी नहीं देना चाहती हैं।