LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




गोपाल भार्गव, नरोत्तम मिश्रा से डरते हैं, सुर्खियां बटोरने बयान देते रहते हैं: मंत्री वर्मा | MP NEWS

23 February 2019

जबलपुर। मध्यप्रदेश सरकार के पीडब्लयूडी मिनिस्टर सज्जन सिंह वर्मा का कहना है कि भाजपा के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, अपनी ही पार्टी के नेता नरोत्तम मिश्रा से डरे हुए हैं क्योंकि भाजपा विधायकों पर गोपाल भार्गव से ज्यादा नरोत्तम मिश्रा की पकड़ है। इसलिए भार्गव सुर्खियों में बने रहने के लिए कांग्रेस के खिलाफ बयानबाजी करते रहते हैं। मंत्री वर्मा यहां प्रदेश के सबसे बड़े फ्लाईओवर के भूमि पूजन कार्यक्रम में आए थे। 

जबलपुर पहुंचे सज्जन सिंह वर्मा ने नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के एक बयान पर प्रतिक्रिया देते हुये कहा कि, गोपाल भार्गव डरे हुए हैं क्योंकि विधानसभा में भाजपा के ज्यादातर विधायकों का भरोसा गोपाल भार्गव से ज्यादा नरोत्तम मिश्रा पर है क्योंकि नरोत्तम मिश्रा विधानसभा में गोपाल भार्गव से ज्यादा सक्रिय नजर आते हैं। इसलिये गोपाल भार्गव खबरों में बने रहने के लिये कांग्रेस पर लगातार निशाना साधते रहते हैं।

दिग्विजय सिंह का मागदर्शन लेते रहेंगे

वहीं विधानसभा सत्र के दौरान पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की सक्रियता पर सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह हमारे वरिष्ठ नेता हैं। वे दस साल तक प्रदेश के सीएम रहे हैं। ऐसे में उन्हें विधानसभा चलाने का लंबा अनुभव है, इसलिये हमे उनका मार्गदर्शन मिलता रहता है। विपक्ष भले कुछ भी कहे लेकिन कमलनाथ के नेतृत्व में चल रही कांग्रेस सरकार उनके अनुभव का फायदा जरुर उठायेगी।

कांग्रेस के कारण ही सवर्णों को आरक्षण मिला

वही सर्वण आरक्षण बिल के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि सवर्णों के आरक्षण मुद्दे पर कांग्रेस पूरी तरह से तैयार है। यह कांग्रेस की ही कोशिशों का नतीजा है कि सवर्णों को आरक्षण मिल पाया। इसलिए गोपाल भार्गव हमे न समझाएं कि सवर्णों को किस तरीके से आरक्षण दिया जाना है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->