MP NEWS: एसपी अरविंद कुमार का परिवार सड़क हादसे का शिकार, 5 मौतें

छतरपुर। भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी एवं एसीपी डॉ. अरविंद कुमार आनंद निवासी छतरपुर मध्यप्रदेश का परिवार सड़क हादसे का शिकार हो गया। हादसा सोमवार रात आठ बजे हमीरपुर सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर घाटमपुर के बीरपुर गांव के पास हुआ। इस एक्सीडेंट में पांच लोगों की मौत हो गई। सभी लोग शादी में शामिल होने के बाद छतरपुर लौट रहे थे। मृतकों में उनके माता-पिता, बहन व 2 अन्य शामिल हैं। 

जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के एसीपी डॉ. अरविंद कुमार आनंद मूलत: छतरपुर के रहने वाले हैं। पूरा परिवार छतरपुर में ही रहता है। सोमवार को परिवार के सदस्य रायबरेली से शादी में शामिल होने के बाद छतरपुर लौट रहे थे, तभी ये हादसा हो गया। तेज रफ्तार ट्रक ने जाम लगने से खड़ी कार को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में एसीपी डॉ. अरविंद कुमार आनंद के माता-पिता, बहन, ड्राइवर व एक अन्य की मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार आगे खड़े ट्रक में जा घुसी और उसके परखचे उड़ गए।

पांच लोगों की मौत: 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कानपुर जिले के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित हमीरपुर सागर हाइवे के बीरपुर गांव के पास सोमवार की देर रात अनियंत्रित ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर से कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पश्चिम बंगाल में तैनात आईपीएस अरविंद आनंद की माता रजनी, पिता दिनेश रजक, बहन अंकिता, साला देवेंद्र व ड्राइवर शामिल है। आईपीएस का परिवार मध्य प्रदेश के छतरपुर में रहता था। पूरा परिवार रायबरेली में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था। सोमवार रात सभी छतरपुर के लिए लौट रहे थे। एसपी संजीव सुमन के मुताबिक शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !