पुलवामा: सिद्धू के साथ आए कपिल, पब्लिक भड़की, बॅायकॅाट की मांग तेज | NATIONAL NEWS

Advertisement

पुलवामा: सिद्धू के साथ आए कपिल, पब्लिक भड़की, बॅायकॅाट की मांग तेज | NATIONAL NEWS


नई दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा पाकिस्तान के प्रति नरम रुख अपनाने के बाद पब्लिक नाराज थी और कपिल शर्मा व शो के निर्माता सलमान खान से अपील की थी कि वो नवजोत सिंह सिद्धू को शो से बाहर कर दें परंतु कपिल शर्मा भी अब सिद्धू के साथ आ गए हैं। इससे पब्लिक भड़क गई है। लोगों ने शो के निर्माता सलमान खान से अपील की है ​कि वो शो से ज्यादा देश को महत्वपूर्ण मानें और कार्रवाई करें। 

उन्होंने एक चैनल से बातचीत में कहा कि जो मुद्दा है उस पर फोकस करना चाहिए। आतंकवादियों से बदला लेना चाहिए। सिद्धू सर को शो से बाहर करना कोई समाधान नहीं है। कपिल के इस बयान के बाद एक बार फिर बॅायकॅाट की मांग उठ रही है। लोग कपिल को उनकी असली जगह दिखाने की कोशिश में लग गए हैं। कुछ लोगों ने सोनी टीवी को बंद करने की मांग करती है। यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि सिद्धू से अधिक कपिल शर्मा इस समय सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं।

कई लोगों का ये भी कहना है कि सिद्धू ने बुरे समय में कपिल की मदद की थी। इस वजह से वह सिद्धू का साथ दे रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने कपिल को जमकर लताड़ा है। साथ ही शो के निर्माता सलमान खान से अपील भी की है। एक यूजर ने लिखा है कि सिद्धू के आतंकी हमले के बयान पर कपिल उनका साथ दे रहे हैं। अब समय आ गया है कि कपिल शर्मा शो को बंद किया जाए। फिल्म इंडस्ट्री की संस्था 'फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज ने इस मामले में सलमान खान को फैसला लेने के लिए कहा है। उनका कहना है कि आप इस शो के निर्माता हैं, आपको इसके खिलाफ कदम उठाना चाहिए।