Loading...

अफसरों ने अड़चन पैदा की तो जूते मारे जाएंगे: JANARDAN MISHRA भाजपा सांसद | MP NEWS

रीवा। भाजपा के सांसद जनार्दन मिश्रा ( MP Janardhan Mishra ) ने विवादित बयान दिया है। वो लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Elections )के लिए कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यदि किसी काम में अड़चन पैदा की गई तो अफसरों को जूते मारे जाएंगे। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ( Gopal Bhargava ) ने उनके बयान का समर्थन किया। 

जब CONGRESS में जूतेबाजी हो रही है तो सांसद यह कह सकते हैं: गोपाल भार्गव

जनार्दन मिश्रा ने कहा कि 'अगर समय पर कार्य पूरे नहीं किए गए या फिर उसमें किसी के द्वारा कोई अड़चन पैदा की गई तो अफसरों को जूते मारे जाएंगे।' वही कार्यक्रम में पहुंचे प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव सांसद का बचाव करते नजर आए, उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस में आपस जूतेबाजी हो रही है तो सांसद यह कह सकते हैं। इसके साथ ही गोपाल भार्गव ने अपने संबोधन में प्रदेश की कमलनाथ सरकार ( Kamal Nath Sarkar ) को आड़े हाथों लिया और लोकसभा चुनाव में पोलिग बूथ स्तर में पार्टी को जिताने का संकल्प दिलाया।

यह पहला मौका नहीं है जब रीवा से BJP सांसद जनार्दन मिश्रा इस तरह का बयान दिया हो, वे इससे पहले भी कई बार विवादित बयानों से चर्चा में रहे हैं लेकिन, इस बार उन्होंने सीधे प्रदेश के अफसरों को ही टारगेट पर ले लिया। हालांकि अब देखना होगा कि उनके इस बयान पर कांग्रेस के प्रतिक्रिया देती है। रीवा में आयोजित बीजेपी के इस कार्यक्रम में पूर्व मंत्री व रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ल सहित जिले के समस्त विधायक तथा पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।