INDORE, SATNA के बाद JHABUA में भी व्यापारी के बेटे का अपहरण | CRIME NEWS

12 February 2019

भोपाल। मध्यप्रदेश में अब व्यापारियों के बच्चों के अपहरण की सिलसिलेवार घटनाएं सामने आ रहीं हैं। इंदौर में किराना व्यापारी के बेटे का अपहरण हुआ था। आज मंगलवार को सतना में तेल व्यापारी के 2 बेटों का अपहरण हो गया। पुलिस के हाथ कोई सुराग भी नहीं लग पाया था कि झाबुआ से सब्जी व्यापारी के बेटे के किडनैपिंग की खबर आ गई। 

बताया जा रहा है कि झाबुआ के थादला गेट स्थित सब्जी व्यापारी नटवर सोलंकी का 18 वर्षीय पुत्र पिछले 4 दिनों से घर से लापता है। युवक नरेश शुक्रवार रात अपने घर से निकला था, जिसके बाद वह घर नहीं लौटा। परिजनों के पास लगातार 20 लाख रुपए फिरौती के लिए फोन आ रहे हैं। शनिवार को परिजनों ने कोतवाली में नरेश के गायब होने की सूचना दी। गायब युवक के पिता का दावा है कि उसके पुत्र नरेश का अपहरण हुआ है और 20 लाख की फिरौती के लिए उसे फोन भी आया है।

इधर पुलिस इसे अपहरण का मामला मानने को तैयार ही नहीं। वो गुमशुदा इंसान के तहत मामला दर्ज कर उसके दोस्तों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने इस मामले में कुछ युवकों को हिरासत में भी लिया है। नरेश के पिता के साथ कई लोग पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और पुलिस से कार्रवाई में तेजी लाने का आग्रह किया। एडिशनल एसपी प्रकाश परिहार ने बताया कि एसपी खुद इस मामले को संजीदगी से देख रहे हैं।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->