DIGVIJAY SINGH ने कहा: संबंध बनाना और चुनाव जीतना भाजपा के इस नेता से सीखो

भोपाल। मध्यप्रदेश में 15 साल बाद स्थापित हुई कांग्रेस सरकार के भागीरथ दिग्विजय सिंह ने अपने पुत्र एवं मध्यप्रदेश सरकार के नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह से कहा है कि वो भाजपा के वरिष्ठ नेता बाबूलाल गौर से संबंध बनाना और चुनाव जीतना सीखें। ​एक पिता अपने पुत्र को इस तरह की सीख एकांत में देता है परंतु दिग्विजय सिंह ने यह संदेश फेसबुक पर लिखा। तात्पर्य स्पष्ट है कि वो केवल जयवर्धन सिंह को नहीं बल्कि कांग्रेस के उन सभी युवा नेताओं को संदेश दे रहे हैं जो जयवर्धन सिंह की आयु के समकक्ष हैं एवं राजनीति में अपना भविष्य तलाश रहे हैं। 

मध्यप्रदेश में दिग्विजय सिंह ठीक उसी भूमिका में हैं जो आरएसएस, भाजपा के लिए निभाता है। वो ना केवल संगठन को मजबूत करते जा रहे हैं बल्कि विधायकों एवं मंत्रियों को प्रशिक्षण भी दे रहे हैं। अपने बेटे जयवर्धन सिंह को भी उन्होंने विधानसभा का टिकट विरासत में नहीं दिया बल्कि उन्हे राजनीति की पाठशाला में डाला और कड़ा परिश्रम करवाया। जितनी पदयात्राएं दिग्विजय सिंह ने जयवर्धन सिंह से करवाईं हैं, मप्र में शायद ही किसी नेता ने अपने पुत्र से करवाईं हों। 

भोपाल समाचार की एक खबर (बाबूलाल जैसा बनना चाहते हैं मंत्री जयवर्धन सिंह) को शेयर करते हुए दिग्विजय सिंह ने फेसबुक पर अपने बेटे को संबोधित करते हुए लिखा है कि 'मैं सहमत हूँ जेवी, ग़ौर साहब से संबंध बनाना और चुनाव जीतना सीखो।' 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !