वाहनों की आदत डाल दी है, अब कैसे होगा: BJP मंडल पदाधिकारी बोले | MP NEWS

Advertisement

वाहनों की आदत डाल दी है, अब कैसे होगा: BJP मंडल पदाधिकारी बोले | MP NEWS


भोपाल। भाजपा के बूथ-पालक सम्मेलन में कम जुटे लोगों से संगठन चिंतित है। अपेक्षित कार्यकर्ताओं के भी नहीं पहुंचने का कारण ढूंढने के लिए मंगलवार को भाजपा कार्यालय पर संभागीय संगठन मंत्री जयपाल सिंह चावड़ा ( Jaipal Singh Chavda ) और नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा ( GOPI KRISHNA NEMA ) ने नगर और मंडल के पदाधिकारियों की बैठक बुलाई। पूछा गया कि आखिर गलती किस स्तर पर हुई जो कार्यक्रम फेल हुआ। जो भी मन में है वह बताओ? 

इसके बाद कुछ कार्यकर्ताओं ने खुलकर कहा कि संगठन स्तर पर इतने कार्यक्रम एक के बाद एक दे दिए जाते हैं। अब यह करें या काम-धंधे देखें। मंडल पदाधिकारियों में गुस्सा निगम और खासकर पार्षदों को लेकर था कि वे हमारी ही नहीं सुनते। ऐसे लोगों के टिकट अगली बार काटे जाने चाहिए। सूत्रों की मानें तो बैठक में सर्वाधिक मुखर क्षेत्र 5 और 2 के पदाधिकारी थे। कुछ ने कहा बूथ समिति व वार्ड अध्यक्ष तो विधायक बनाते हैं, यह बात उनसे पूछनी चाहिए भीड़ क्यों नहीं आई? काम करने वाले की कोई पीठ थपथपाता नहीं। इस बार तो वाहन व्यवस्था भी नहीं थी, जबकि वाहनों की आदत तो पहले ही डाल दी है। 

संभागीय संगठन मंत्री ने आश्वस्त किया कि इन बिंदुओं का समाधान होगा। पूरे मामले में भाजपा नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा ने कहा कोई समीक्षा बैठक नहीं थी, न ही ऐसी कोई बात आई। सैनिक सम्मान समारोह, लाभार्थी संपर्क अभियान आदि को लेकर बात हुई।