LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें





शिवराज समर्थक BJP नेता धीरज पाण्डेय CONGRESS में शामिल | MP NEWS

14 February 2019

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और मुख्यमंत्री कमलनाथ (CM KAMAL NATH ) के समक्ष आज यहां मैहर के भाजपा नेता धीरज पाण्डेय ( Dheeraj Pandey ) कांग्रेस में शामिल हो गये। इस अवसर पर नागौद के पूर्व विधायक यादवेन्द्र सिंह ( MLA Yadavendra Singh ) उपस्थित थे। 

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि धीरज पाण्डेय ने कांग्रेस की रीति-नीति में विश्वास व्यक्त करते हुए सच का साथ दिया है। उन्होंने अपेक्षा व्यक्त की है कि श्री पाण्डये के अनुभव और उनके जनसमर्थन का लाभ आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिलेगा। कांग्रेस के नवागत सदस्य धीरज पाण्डेय 2017 में भाजपा से नगर पालिका का चुनाव लड़ चुके हैं। इनके पिता रमेश पाण्डेय बम बम महाराज भी 2013 में भाजपा के टिकिट पर मैहर से विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं।

SHIVRAJ SINGH गुट के विवादित नेता हैं DHEERAJ PANDEY

बता दें कि धीरज पांडे को शिवराज सिंह चौहान गुट भाजपा नेता माना जाता था। नगरपालिका चुनाव में शिवराज सिंह ने धीरज पांडे को ना केवल प्रत्याशी बनाया था बल्कि प्रचार भी किया था। दिसम्बर में धीरज पांडे एक बार फिर सुर्खियों में आए थे जब राजस्थान के भीलवाड़ा के विशिष्ट न्यायिक मजिस्ट्रेट ने इनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। आरोप था कि प्रॉपर्टी कारोबार में धीरज पांडे के 1 करोड़ 23 लाख 25 हजार रुपए के चेक बाउंस हुए। इन्होंने पेमेंट करने से इंकार किया तो मामला कोर्ट में गया। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Suggested News

Popular News This Week

 
-->