भारत में पाकिस्तानी आतंकवादियों का हमला, 30 जवानों के शव टुकड़ों में मिले | NATIONAL NEWS

Advertisement

भारत में पाकिस्तानी आतंकवादियों का हमला, 30 जवानों के शव टुकड़ों में मिले | NATIONAL NEWS


नई दिल्ली। भारत में पाकिस्तान से पोषित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने बड़ा हमला आत्मघाती किया है। केन्द्रीय रिज़र्व पुलिस बल के जवानों से भरी बस में आतंकियों ने विस्फोटक से भरा वाहन लेकर टक्कर मार दी। ब्लास्ट का शिकार हुए जवानों ने चीथड़े उड़ गए। इस हमले में जो बचे उन्हे आतंकवादियों ने फायरिंग करके मार डाला। यहां तक कि जवानों की लाशों पर भी गोलियां बरसाईं गईं। 

घटना जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में दिनांक 14 फरवरी 2019 गुरुवार शाम को हुई है। न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, केन्द्रीय रिज़र्व पुलिस बल के जवानों पर गुरुवार शाम को अवंतिपोरा के गरीपोरा के पास घात लगाकर बैठे आतंकियों ने हमला बोला। इस इलाके में हाईवे पर से गुजर रही जवानों बस में आतंकवादी विस्फोटकों से भरी गाड़ी लेकर घुस गया और इस ब्लास्ट में पूरी बस उड़ गई। फिर सीआरपीएफ जवानों के वाहनों पर फायरिंग भी की। जैश के आतंकी आदिल अहमद उर्फ वकास कमांडो ने विस्फोटकों से भरी गाड़ी लेकर जवानों की बस को टक्कर मारी। पुलवामा के काकापोरा के रहने वाले आदिल ने 2018 में जैश ज्वाइन किया था।

सारा देश आक्रोशित, तुरंत कार्रवाई की मांग
इस हमले के बाद सारा देश आक्रोशित हो उठा है। देशवासियों ने नरेंद्र मोदी सरकार से तुरंत जवाबी कार्रवाई की मांग की है। लोगों का कहना है कि अमेरिका के दवाब में इस मामले को टाला नहीं जा सकता। हालात यह है कि बॉलीवुड के कलाकारों तक ने पाकिस्तान से बदला लेने की अपील की है।