Loading...

BHOPAL NEWS: वैलेंटाइन-डे की पार्टी में युवती का रेप

भोपाल। वैलेंटाइन डे की रात एक युवक ने बागमुगालिया स्थित अपने घर ले जाकर युवती के साथ ज्यादती कर दी। आरोपी ने शादी का झांसा देकर वारदात की है। दो दिन बाद घर लौटी युवती ने पूरा वाकया परिवार को बताया और हबीबगंज थाने पहुंचकर ज्यादती का केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।  

टीआई आलोक श्रीवास्तव के मुताबिक इलाके में रहने वाली 18 वर्षीय युवती पढ़ाई छोड़ने के बाद इन दिनों घरेलू काम करती है। उसकी सुमित नामक युवक से लंबे समय से पहचान है। बीती 14 फरवरी को वैलेंटाइन-डे पर आरोपी ने उसे मिलने के लिए बुलाया। मुलाकात के बाद आरोपी उसे घुमाने के बहाने बाग मुगालिया स्थित अपने घर ले गया। यहां उसने शादी का झांसा देकर युवती के साथ ज्यादती की। इधर, देर रात तक जब युवती घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई। आरोपी ने इस बीच दो दिन तक युवती का शारीरिक शोषण किया फिर शादी करने से इनकार कर दिया। उसके चंगुल से छूटकर घर लौटी युवती ने पूरा वाकया परिवार को बताया। इसके बाद हबीबगंज थाने पहुंचकर सुमित के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।  

छेड़छाड़ के बाद कर दी मारपीट: 
अशोका गार्डन पुलिस के मुताबिक इलाके में रहने वाली 28 वर्षीय युवती एक निजी कंपनी में नौकरी करती है। उसकी बड़ी बहन फिलहाल पति से अलग रह रही है। बीती 16 फरवरी की शाम करीब सात बजे उसका बहनोई अपनी पत्नी से मिलने आया। पत्नी घर पर नहीं मिली तो आरोपी ने युवती के साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर दी। इधर, हबीबगंज में 25 वर्षीय युवती शनिवार रात करीब साढ़े 11 बजे उसके पूर्व परिचित लक्ष्य ने अश्लील हरकत कर दी। दोनों ही मामलों में पुलिस ने केस दर्ज कर लिए हैं।