LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




BHOPAL में पढ़ने आई युवती के साथ मकान मालिक ने रेप कर डाला | MP NEWS

24 February 2019

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आसपास के कई जिलों से बच्चे पढ़ने के लिए आते हैं। माता-पिता चाहते हैं कि उन्हे घर जैसा संरक्षण मिले इसलिए हॉस्टल ( Hostels ) के बजाए घरों में किराए पर भेज देते हैं परंतु अशोका गार्डन में एक मकान मालिक ने अपनी ही किराएदार ( Tenant ) लड़की का बलात्कार कर डाला। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। 

अशोकागार्डन पुलिस के मुताबिक हरीशंकर मालवीय ( Harishankar Malaviya ) का न्यू अशोकागार्डन में दो मंजिला मकान है। मकान की ऊपर की मंजिल पर 19 वर्षीय युवती अपनी बड़ी बहन और भाई के साथ किराए से रहती हैं। तीनों भाई बहन प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं। युवती की बड़ी बहन और भाई कोचिंग में पढ़ाने भी जाते हैं। घटना के दिन मकान मालिक का परिवार उज्जैन गया हुआ है। शुक्रवार को युवती की बहन और भाई कोचिंग पढ़ाने चले गए थे। युवती कमरे पर अकेली थी तभी रात करीब 8ः30 बजे मकान मालिक हरीशंकर ने युवती से उसके किचन में आकर खाना बनाने को कहा तो युवती ने मना कर दिया। इस पर मकान मालिक ने युवती के कमरे की लाइट का स्विच बंद कर दिया। 

अंधेरा होने पर युवती बिजली गुल होने की शिकायत करने मकान मालिक के पास आई तो उसने लाइट चालू कर दी। युवती जब सीढ़ियां चढ़कर कमरे में जाने लगी तो हरीशंकर भी पीछे-पीछे उसके कमरे में आ गया। कमरे में घुसकर हरीशंकर ने युवती के साथ जबरन दुष्कर्म कर दिया। भाई, बहन के घर आने पर युवती ने उन्हें घटना के बारे में बताया। इसके बाद थाने पहुंचकर मकान मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। घटना के बाद से आरोपित मकान मालिक फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में लगी है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->