Loading...

मेरे पति ने मेरा अश्लील VIDEO बना लिया, VIRAL करने की धमकी देता है | BHOPAL NEWS

भोपाल। दहेज प्रताड़ना का एक अजीब केस सामने आया है। पीड़िता का कहना है कि उसके पति ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया है और अब वो दहेज मांग रहा है, पति और उसके परिवार वाले मारपीट करते हैं। थाने में शिकायत करने की बात करती हूं तो बोलते हैं वीडियो वायरल कर देंगे। सारी दुनिया में बदनाम कर देंगे। दूसरी शादी नहीं कर पाएगी। 

कलेक्टर की जनसुनवाई में मंगलवार को यह आपबीती टीलाजमालपुरा निवासी महिला ने एडीएम दिशा नागवंशी को सुनाई। उसने बताया कि 25 जुलाई 2015 को मुस्लिम रीति रिवाज से उसकी शादी हुई थी। शादी के दूसरे दिन मुझे पता चला कि पति ने पहले भी शादी कर रखी थी। पहली शादी से उसकी दो बेटियां भी हैं। जब मैंने इस शादी का विरोध किया तो पति, नंद व उसकी बेटी और नंदोई मेरे साथ मारपीट करने लगे। ये लोग PGBT COLLEGE के पास और डगलस SCHOOL के सामने वाले मकान में रहते हैं। 

ससुराल वाले मुझे प्रताड़ित कर दहेज के रूप में मेरे स्वर्गीय पिता के मकान में हिस्सा एवं पैसों की मांग कर रहे हैं। मुझे घर में बंद करके रखा जाता है। इन सब के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। एडीएम ने इस मामले को महिला सशक्तिकरण अधिकारी को सौंप दिया है।