ROHIT SHETTY घमंडी होने लगे हैं, आलोचकों को दिया भड़काऊ जवाब | BOLLYWOOD NEWS

06 January 2019

डेस्क। रोहित शेट्टी की 8वीं फिल्म 'सिंबा' बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है। सफलता का नशा किसी भी व्यक्ति को घमंडी बना देता है। रोहित शेट्टी में भी अब वो घमंड नजर आने लगा है। आलोचकों ने इस फिल्म में रेप सीन के फिल्मांकन पर आपत्ति उठाई तो रोहित शेट्टी ने उन्हे कुछ इस तरह का भड़काऊ जवाब दिया कि कम से कम उनके अच्छे शुभचिंतक तो उनसे दूर होना शुरू हो जाएंगे। 

रणवीर सिंह और सारा अली खान के लीड रोल वाली फिल्म सिंबा को दर्शक पसंद कर रहे हैं। इसी के साथ 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली यह रोहित शेट्टी की लगातार 8वीं फिल्म है। आलोचक हर चमकती चीज में दाग तलाश ही लेते हैं। उन्होंने इस फिल्म में भी तलाश लिया। आलोचकों ने फिल्माए गए रेप सीन पर आपत्ति दर्ज कराई है। यहां तक कहा गया कि फिल्म को बेचने के लिए रेप सीन का इस्तेमाल किया गया। 

सामान्यत: आलोचकों को जवाब नहीं दिया जाता बल्कि उनकी आलोचना के कारण की समीक्षा की जाती है और यदि वो सहीं हैं तो सुधार किया जाता है परंतु रोहित शेट्टी ने आलोचकों को टका सा जवाब दिया। रोहित शेट्टी ने कहा, ''सिंबा' पहली ऐसी फिल्म नहीं है जो रेप की पृष्ठभूमि पर बनी हो और अपने करियर के इस पड़ाव पर आकर मुझे अपनी फिल्म को बेचने के लिए इस तरह की चीजों की ज़रूरत नहीं है।' रोहित ने आगे कहा कि फिल्म को बिना किसी कट के सेंसर बोर्ड ने पास कर दिया था और यह फिल्म उन्होंने अपनी सोच के हिसाब से बनाई है। 

इस बयान के साथ ही यह क्लीयर हो गया कि घमंड रोहित शेट्टी के अंदर तक घुसता जा रहा है। उनके चापलूस दोस्त और कर्मचारी उनकी आंख पर जल्द ही पट्टी बांध देंगे और फिर बॉलीवुड के इतिहास में दर्ज हो जाएगा कि रोहित शेट्टी पहला सफल व्यक्ति नहीं है जो....। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->