Loading...

भाजपा नेता ने NHAI कर्मचारी के यहां फायरिंग कराई! | CHHATARPUR MP NEWS

ग्वालियर। आज दोपहर खबर आई थी कि भोपाल में भाजपा ने डीजीपी को ज्ञापन सौंपकर बिगड़ती कानून व्यवस्था को सुधारने हेतु ज्ञापन दिया और सख्ती ना होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी। अब मध्यप्रदेश के छतरपुर से समाचार ​मिला है कि नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया के एक कर्मचारी के घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। पीड़ित कर्मचारी ने भाजपा नेता जावेद अख्तर को आरोपित किया है। 

मामला शहर के सिविल लाइन थाना इलाके का है, जहां बीती रात 6 से 7 नकाबपोश बदमाशों ने भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण / national highway authority of india में पदस्थ कम्प्यूटर ऑपरेटर के घर पर कई राउंड फायरिंग की। बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी कार में भी तोड़फोड़ कर डाली। पूरा घटनाक्रम घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। पीड़ित महेंद्र सिंह का आरोप है कि नेशनल हाइवे में पड़ने वाली जमीन के मुआवजे को लेकर बीजीपी के अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश मंत्री जावेद अख्तर और एक अन्य व्यक्ति उससे नाराज थे। कर्मचारी का आरोपी है कि उसके घर पर उन्हें ही फायरिंग करवाई है। मामले में सिविल लाइन पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच में जुटी है।

इंदौर और मंदसौर हत्याकांडों में भी भाजपा नेता ही आरोपी हैं
बता दें कि इंदौर में ट्विंकल हत्याकांड का खुलासा हुआ। इसमें भाजपा नेता जगदीश करोतिया उर्फ कल्लू पहलवान और उनका बेटा अजय को गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि इंदौर के भाजपा नेताओं ने इस मामले में निष्पक्ष जांच को प्रभावित किया। मंदसौर में नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार की बीच चौराहे पर हत्या की गई। इस मामले में भी भाजपा नेता मनीष बैरागी को गिरफ्तार किया गया है।