Loading...

भाजपा नेता गोपीनाथ मुंडे की मौत पर सवाल, सुप्रीम कोर्ट से जांच की मांग | NATIONAL NEWS

मुंबई। ईवीएम हैकिंग के दावे के साथ ही कथित हैकर ने यह खुलासा भी किया था कि भाजपा नेता गोपीनाथ मुंडे (BJP leader Gopinath Munde) को इस डील की जानकारी थी इसलिए उनकी हत्या (Murder) कर दी गई। इसके बाद सियासत तेज हो गई है। गोपीनाथ मुंडे के भतीजे राकांपा नेता धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) ने सोमवार को मामले की जांच रॉ (RAW) या उच्चतम न्यायालय (Supreme Court)  के न्यायाधीश से कराने की मांग की।

महाराष्ट्र विधान परिषद में विपक्ष के नेता मुंडे ने अमेरिका में रह रहे कथित भारतीय साइबर विशेषज्ञ के दावे पर आश्चर्य जताया। उन्होंने कहा कि गोपीनाथ मुंडे (Gopinath Munde) से प्रेम करने वालों ने उनकी मृत्यु पर हमेशा सवाल उठाया है। उन्होंने पूछा है कि यह दुर्घटना थी या कोई साजिश। 2014 लोकसभा चुनाव में भाजपा को जीत मिलने के कुछ ही सप्ताह के भीतर दिल्ली में एक सड़क दुर्घटना में गोपीनाथ मुंडे (Gopinath Munde) की मृत्यु हो गई थी।

राकांपा नेता धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) ने ट्वीट किया है, एक साइबर विशेषज्ञ ने सनसनीखेज दावा किया है कि गोपीनाथ राव मुंडे (Gopinath Munde) साहेब की हत्या की गई। इन दावों की तुरंत रॉ/उच्चतम न्यायालय से जांच कराने की जरूरत है क्योंकि यह एक जननेता से जुड़े हैं।