LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




MORENA: कांग्रेस विधायक ने बुलाई रेत माफियाओं की पंचायत, बताया अवैध खनन कैसे करें | MP NEWS

22 January 2019

भोपाल। एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में मुरैना जिले के कांग्रेस विधायक एदल सिंह कंसाना नजर आ रहे हैं। ये वही विधायक हैं जो मंत्री पद के दावेदार भी हैं। बताया जा रहा है कि रेत का अवैध खनन करने वालों की एक पंचायत बुलाई गई थी। यह उसी का वीडियो है। इसमें एदल सिंह रेत का अवैध खनन कैसे करें, यह बता रहे हैं। 

कांग्रेस विधायक एदल सिंह के वायरल वीडियो पर चंबल आईजी योगेश देशमुख का बयान आया है। जिसमें उन्होंने कहा कि अब तक उन्होंने वीडियो नहीं देखा है। मुरैना एसपी से बात करेंगे और मामले की जानकारी भी मांगेंगे। उन्होंने दावा करते हुये कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता रेत खनन को रोकना है। किसी भी स्तर पर रेत उत्खनन को बढा़वा नहीं दिया जाए। इसके लिये सभी एसपी को निर्देश दिये जाएंगे। विधायक एदल सिंह का बयान अब तक नहीं आया है। 

मुरैना की सुमावली सीट से कांग्रेस की टिकट पर विधायक बने एदल सिंह कंसाना का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह कुछ लोगों के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह कह रहे हैं कि जिसको भी रेत का काम करना है करे, लेकिन ट्रकों की जगह ट्रैक्टरों के माध्यम से रेत डालने का काम करें। बताया जा रहा है कि ये वीडियो रेत माफियाओं द्वारा बुलाई गई पंचायत का है। 

बीजेपी ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस नेता रेत खनन करके बीजेपी पर आरोप लगाते हैं। बीजेपी नेता कमल ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ को कलेक्टर को जिम्मेदार बताने की जगह अपने विधायक और नेताओं को दोषी बताना चाहिये। बता दें कि विधायक एदल सिंह कंसाना के बेटे और अन्य परिवार जनों पर अवैध खनन और उसके परिवहन के कई मामले दर्ज हैं।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->