LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें





सिंधिया के मंत्री ने कहा: अधिकारी/कर्मचारियों को लात मारकर बाहर निकाल देंगे | MP NEWS

03 January 2019

भोपाल। सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया कोटे से मध्यप्रदेश सरकार के श्रम मंत्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया का एक विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बात ना मानने वाले अधिकारी/कर्मचारियों को लात मारकर बाहर निकालने की धमकी दी है। 

एक वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें वो कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि अधिकारी को फोन लगाओ और वह काम नहीं करे तो मुझे बताओ। काम न करने वाले अफसरों को लात मारकर बाहर कर देंगे। ये वीडियो 31 दिसंबर का गुना जिले के ग्राम हिनौतिया का बताया जा रहा है। 

महेन्द्र सिंह सिसोदिया गुना की बमोरी विधानसभा सीट से विधायक हैं। उन्हें ज्योतिरादित्य सिंधिया का करीबी माना जाता है। महेन्द्र सिंह सिसोदिया 31 दिसंबर को गुना पहुंचे थे। यहां से अपने समर्थकों मिलने गांव हिनौतिया पहुंचे थे। तभी उनसे किसी ने जिले के अफसरों की शिकायत की। इस पर उन्होंने लात मारने वाली बात कही। 

इस तरह का वीडियो वायरल होने की जानकारी मुझे आपसे मिली है। जो लाइन आप बता रहे हैं, उसके आगे-पीछे भी मैंने कुछ बोला होगा, ये वीडियो में नहीं बताया गया है। मैं पूरा वीडियो देखने के बाद ही कुछ कह पाऊंगा।
महेन्द्र सिंह सिसोदिया, श्रम मंत्री, मध्य प्रदेश शासन



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Suggested News

Popular News This Week

 
-->