INDORE: एसडीओपी दीपाली जैन हादसे का शिकार, घायल | MP NEWS

03 January 2019

इंदौर। छावनी में गुरुवार सुबह एक मकान का छज्जा गिरने से शुजालपुर एसडीओपी दीपाली जैन घायल हो गईं। जैन सुबह अपनी एक्टिवा से मंदिर जा रही थीं। जैसे ही वे मकान के पास से गुजरीं ऊपर से ईंट और अन्य मलबा गिरने लगा। जैन ने तत्काल गाड़ी रोकी और वहां से भागीं, लेकिन उनके ऊपर मलबा गिर गया। जैन के हाथ और पैर में चोट आई है। मलबा गिरने से जैन की एक्टिवा और एक कार क्षतिग्रस्त हुई है। जैन की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

गुरुवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे शुजालपुर एसडीओपी दीपाली जैन छावनी स्थित दिगंबर जैन मंदिर में दर्शन करने जा रही थीं। संयोगितागंज थाने के पास से जैसे ही आगे बढ़ीं गली में मौजूद एक चार मंजिला मकान के ऊपरी हिस्से की गैलरी अचानक गिरने गली। यह देख डीएसपी जैन ने तत्काल अपनी गाड़ी को रोका और जान बचाकर भागीं। भागने के दौरान उनके ऊपर ईंट और मलबे का कुछ हिस्सा गिर गया, जिससे उनके पैर और हाथ में चोट आई है।

घायल जैन तत्काल छावनी अस्पताल पहुंची और प्राथमिक इलाज लिया। हालांकि उन्हें गंभीर चोट नहीं आई है। हादसे की जानकारी लगते ही सीएसपी ज्योति उमठ टीम के साथ मौके पर पहुंचीं और जायजा लिया। पार्षद छोटू यादव सहित नगर निगम की टीम भी मौके पर पहुंची और बिजली कंपनी अधिकारियों को बिजली बंद करने को कहा। बिजली बंद होने के बाद निगम की टीम ने मलबा हटाने का काम शुरू किया। मलबे के नीचे आने से एसडीओपी जैन की एक्टिवा और मकान के नीचे खड़ी एक कार क्षतिग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि चौथे मंजिल स्थित मकान की गैलरी का एक हिस्सा पूरी तरह से धराशायी हाे गया है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->