Advertisement

कांग्रेस विधायक मेरे घर आए थे, मैने उन्हे किसी ढाबे पर नहीं बुलाया: नरोत्तम मिश्रा | MP NEWS



भोपाल। मध्यप्रदेश में सत्ता पलट करने के लिए कांग्रेस विधायकों की हॉर्स ट्रेडिंग यानी खरीद-फरोख्त के आरोप का नरोत्तम मिश्रा ने जवाब दिया है। उन्होंने बताया कि कांग्रेस विधायक बैजनाथ कुशवाहा उनसे मिलने घर आए थे उन्होंने कुशवाहा को किसी ढाबे पर नहीं बुलाया। 

नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि कुशवाहा उनके संभाग से आते हैं, कुशवाहा उनसे मुलाकात करने चुनाव के बाद घर आए थे। उनसे सिर्फ मुलाकात हुई। दिग्विजय सिंह ने जो आरोप लगाए हैं, उन्हें प्रमाणित करें कि वे किस ढाबे पर मिले। नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल सिंह के आरोपों पर कहा कि, उनकी जंडेल से कभी मुलाकात ही नहीं हुई, उन्हें तो समाचार माध्यमों से पता चला कि जंडेल आरोप लगा रहे हैं।

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस विधायकों को 100 करोड़ रुपये का प्रलोभन दिए जाने का आरोप लगाया था और विधायक बैजनाथ कुशवाहा का नाम लिया था। दिग्विजय सिंह ने कहा था कि कुशवाहा को राजधानी से 10 किमी दूर एक ढाबे पर ले जाया गया था। पूर्व मुख्यमंत्री का आरोप था कि, सरकार गिराने के लिए भाजपा की ओर से खरीद-फरोख्त की जा रही है।