पढ़िए MLA बैजनाथ का बयान: दिग्विजय सिंह ने कहा था कि इनके अपहरण की कोशिश हुई | MP NEWS

Advertisement

पढ़िए MLA बैजनाथ का बयान: दिग्विजय सिंह ने कहा था कि इनके अपहरण की कोशिश हुई | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद सदन का पहले सत्र में विधानसभा अध्यक्ष पद के चुनाव से पूर्व भाजपा पर हॉर्स ट्रेडिंग के आरोप लगाए गए। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बताया कि उनके विधायक बैजनाथ कुशवाहा का अपहरण करने की कोशिश की गई। अब विधायक कुशवाहा का बयान भी सामने आ गया है। आइए पढ़ते हैं, श्री कुशवाह ने क्या कहा: 

सबलगढ़ से कांग्रेस विधायक बैजनाथ कुशवाहा ने टीवी चैनल न्यूज18 से ख़ास बातचीत में ख़ुलासा किया है कि बीजेपी ने उन्हें ख़रीदने की पेशकश की थी। बैजनाथ कुशवाहा ने बताया कि चुनाव परिणाम आने के बाद उनके एक मित्र उन्हें अपने साथ एक जगह ले गए थे। वहां नरोत्तम मिश्रा और विश्वास सारंग मौजूद थे। कुशवाहा का कहना है बीजेपी के दोनों नेताओं ने उनसे खुलकर कहा था कि वो उनकी गरीबी दूर कर देंगे। आपकी जिंदगी बदल देंगे, मिनिस्ट्री दिला देंगे। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मिलवा देंगे। जितना पैसा चाहो उतना पैसे देंगे। मुंह मांगी रकम दी जाएगी। 

कुशवाहा का कहना है विधायक बाबू जंडेल मीणा से भी बीजेपी नेताओं ने संपर्क कर इसी तरह की पेशकश की थी। बैजनाथ कुशवाह ने कहा मैंने इस पूरी घटना की जानकारी सीएम कमलनाथ और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को दे दी थी। कुशवाह का कहना है मैं अपनी पार्टी के प्रति निष्ठा रखता हूं। अब तक जो कुछ मिला वो मुझे कांग्रेस ने दी दिया है। अगर बीजेपी मुझे अरबों रुपए देगी तब भी मैं बिकने के लिए तैयार नहीं हूं।