Advertisement

MAHINDRA FINANCE में महिला कर्मचारी की हत्या, सिर में गोली मारी | CHHATARPUR MP NEWS



छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के लवकुशनगर कस्बे में 20 वर्षीय युवती की गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी युवक महिला का साथी कर्मचारी अंकेश तिवारी है। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया है। लवकुशनगर थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

लवकुशनगर एसडीओपी केसी पाली ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मृत युवती ललिता छतरपुर के महिंद्रा फाइनेंस कंपनी में कैशियर के पद पर काम करती थी। जब वह ऑफिस में थी, तभी उसका साथी अंकेश तिवारी नामक युवक वहां आया और युवती से किसी बात को लेकर बहस करने लगा, काफी देर की बहस के बाद आरोपी ने युवती को गोली मार दी, जो उसके सिर में लगी। सिर में गोली लगने से युवती की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

मृतक युवती बड़ा मलहरा कस्बे की बताई जा रही है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी अंकेश मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद लवकुशनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवती का शव अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक पर धारा 302 तक तहत मामला दर्ज किया जा चुका है और आरोपी की तलाश की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।