Loading...

INDORE: इंजीनियर रोहित: बथर्ड पार्टी से लौट रहे थे, BIKE डिवाइडर से टकराई, मौत | MP NEWS

इंदौर। दोस्त की बथर्ड पार्टी से सोमवार देर रात घर लौट रहे एक इंजीनियर की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। उसकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई थी। इससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया था, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की मां एमवायएच में नर्सों की हेड ऑफ द डिपार्टमेंट है।

आजाद नगर पुलिस के मुताबिक मृतक रोहित पिता प्रदीप भार्गवा (25) निवासी इंद्रपुरी कॉलोनी था। मां रेवा भार्गवा नर्स की हेड ऑफ डिर्पाटमेंट है। मृतक के ताऊजी ने बताया कि रोहित ने 2016 में निजी कॉलेज से सिविल इंजीनियर की पढ़ाई की है। बड़ा भाई पुनीत सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। जो काम के सिलसिले में पूना गया हुआ था। इसके पिता प्रदीप की 15 साल पहले नवलखा पर सड़क दुर्घटना में मौत हो चुकी है।

वह सोमवार शाम को घर में किसी दोस्त के बथर्ड पार्टी में जाने का बोलकर गया था। रात करीब 12 से 1 बजे के बीच उसकी बाइक (एमपी09 जे क्यू 1739) पीपल्याहाना से शांति नगर के बीच शांति नगर रिंग रोड पर डिवाइडर से टकरा गई। मनोहर हेड साहब के मुताबिक मैं बीट भ्रमण पर था। इसी दौरान किसी ने 100 डॉयल को युवक के सड़क पर पड़े होने की सूचना दी। मैं तुरंत मौके पर पहुंचा तो एक युवक अचेत हालत में पड़ा हुआ था। मैं एंबुलेंस से उसे एमवायएच लेकर पहुंचा, जहां अंदरूनी चोटें आने से उसे मृत घोषित कर दिया।

अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि उसकी मौत कैसे हुई। जांच की जा रही है कि बाइक फिसलने, डिवाइडर से टकराने या किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से तो हादसा नहीं हुआ है। पुलिस ने मंगलवार को पोस्ट मार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।