LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




प्रियंका गांधी को सनी लियोने जैसी बताने वाली एक्ट्रेस पायल रोहतगी के खिलाफ उज्जैन में FIR की तैयारी

25 January 2019

इंदौर। बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी के खिलाफ मध्यप्रदेश के उज्जैन शहर में आपराधिक प्रकरण दर्ज किए जाने प्रकिया शुरू हो गई है। आईटी सेल उज्जैन ने शिकायत सौंपी है। एक्ट्रेस पायल रोहतगी पर आरोप है कि उन्होंने ट्वीटर पर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के लिए ना केवल अभद्रत बल्कि अश्लील बातें लिखीं। 

प्रियंका गांधी वाड्रा के महासचिव के बनने के बाद '36 चाइना टाउन' एक्ट्रेस ने ट्विटर पर उनका और उनके परिवार का मजाक उड़ाया और भद्दे कमेंट भी किए। पायल रोहतगी ने प्रियंका गांधी के खिलाफ लिखा- "लोग कहते हैं पीएम बनने के लिए इंदिरा गांधी ने लाल बहादुर शास्त्री की हत्या की। वह कहते हैं इंदिरा ने अपने बेटे संजय गांधी की हत्या की। वह कहते हैं वह एक तानाशाह थीं। क्या हम एक दूसरा हत्यारा, तानाशाह या फासिस्ट चाहते हैं? खून और मिलीजुली शक्ल एक जैसी हो सकती है।"

ट्वीटर पर PAYAL ROHATGI & Team का हेंडल @Payal_Rohatgi से लिखा गया है: They say that Indira Gandhi killed LaL Bahadur Shastri to become PM of India. They say Indira killed her son Sanjay Gandhi. They say Indira was a #Dictator 😡 Do we need another killer or dictator or fascist ? Blood & Lookalikes can have similar traits 🤔 #PriyankaInPolitics


पायल रोहतगी यहीं नहीं रुकीं उन्होंने अपने दूसरे ट्विट में प्रियंका गांधी तुलना सनी लियोनी से करते हुए लिखा- Porn star SunnyLeone को खड़ा करदो Priyanka Gandhi के साथ वो box office के साथ bedroom stories मैं भी hit हैं । दोनो बैठके promote karenge अपने पति को, एक तरफ़ Robert Vadra और दूसरी और Daniel Webber। वैसे भी भारतीय को गोरी चमड़ी अच्छी लगती है और मुफ़्त मैं sex पे ज्ञान मिलेगा।  




-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->