Loading...

सिविल सर्जन Dr. NIDARIYA और नर्स ओटी में, डर्टी वीडियो वायरल | UJJAIN MP NEWS

इंदौर। उज्जैन स्थित सरकारी जिला अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में बनी अश्लील फिल्म अब वायरल हो गई है। कहा जा रहा है कि यह वीडियो खुद डॉक्टर ने ही बनाया था। वीडियो में सिविल सर्जन डॉक्टर राजू निदारिया एक नर्स के साथ अश्लील हरकतें करते नजर आ रहे हैं। कुल 4 वीडियो वायरल हुए हैं। 

जानकारी के अनुसार जिला अस्पताल की नर्सो ने स्टाफ नर्सिंग के नाम से एक वाट्सएप ग्रुप बना रखा है। रविवार को इस ग्रुप पर एक वीडियो डाला गया जिसमें डॉक्टर एक नर्स के साथ आपत्तिजनक हरकत करते नजर आ रहे है। सूत्रों के अनुसार स्टाफ नर्सिंग ग्रुप पर सिविल सर्जन और नर्स के चार वीडियो वायरल हुए हैं। यह सभी वीडियो आपत्तीजनक बताएं जा रहे है। 

इस घटना के बाद जिला अस्पताल में अधिकारियों को लेकर विभिन्न तहर की चर्चाएं चल रही है। बताया जा रहा है कि कलेक्टर ने वीडियो में दिखाई दे रहे डॉ. राजू निदारिया को हटा दिया है परंतु क्या कार्रवाई हुई है फिलहाल स्पष्ट नहीं किया गया है। नर्स की तरफ से भी अभी तक किसी भी प्रकार की कानूनी कार्रवाई की जानकारी नहीं है। भोपाल समाचार इस बात की पुष्टि नहीं करता कि यह वीडियो ऑपरेशन थिएटर का है या नहीं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को ऑपरेशन थिएटर में बनाया गया बताया जा रहा है।