Loading...

BSP विधायक ने CMHO और रेंजर के बाद CM कमलनाथ को धमकाया | POLITICAL NEWS

भोपाल। दमोह जिले की पथरिया सीट से BSP विधायक रामबाई की धमकी एक्सप्रेस अब सीएम हाउस पहुंच गई है। दमोह में CMHO के बाद बीते रोज वन विभाग के रेंजर को धमकाने का Video viral हुआ था। अब सीएम कमलनाथ को धमकाने वाला बयान सामने आया है। कांग्रेस को समर्थन बसपा सुप्रीमो मायावती ने दिया है परंतु समर्थन वापसी की धमकी रामबाई दे रहीं हैं। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें मंत्री नहीं बनाया गया तो कमलनाथ सरकार का हाल भी कर्नाटक जैसा हो सकता है। 

रमाबाई ने कहा, ''कांग्रेस सरकार को मायावती ने समर्थन दिया है, इसलिए कोई विधायक हिल डुल नहीं सकता। ऐसी स्थिति में कांग्रेस को भी सोचना चाहिए। मप्र की सरकार बैशाखी पर टिकी हुई है। निर्दलीय विधायकों का कोई भरोसा नहीं है। मैं नहीं चाहती कि कर्नाटक जैसी स्थिति यहां बने। सरकार बनाते समय कांग्रेस ने हमसे वादा किया था कि मंत्री बनाया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इससे पहले भी रामबाई भोपाल में बयान दे चुकीं हैं कि मंत्री तो उन्हे बनाना ही पड़ेगा।

MEDIA का मसाला बन गईं हैं RAMBAI

पथरिया विधायक रामबाई अब मीडिया का मसाला बन गईं हैं। वो खुद भी यह जानतीं हैं अत: सुर्खियों में बने रहने के लिए बयान देती रहतीं हैं। उनके बयानों में थोड़ा सुधार भी हो रहा है। तेवर तल्ख हैं परंतु शब्दों का उपयोग बदल रहा है। अब उनके बयान में असंसदीय शब्द अनुपस्थित होने लगे हैं जबकि इससे पहले वो गालियां देती नजर आईं थीं।