BSNL ने लांच किया 299 BROADBAND PLAN, अब तक का सबसे सस्ता | BUSINESS NEWS

नई दिल्ली। भारत सरकार की सार्वजनिक क्षेत्र की टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने नए ब्रॉडबैंड प्लान की घोषणा की है। इस प्लान को कंपनी ने BB BSNL CUL नाम दिया है। नए प्लान में ग्राहकों को 8 Mbps की स्पीड के साथ रोजाना 1.5 जीबी डेटा मिलेगा। BSNL का यह प्लान देशभर के सभी सर्कल्स में लागू होगा। 30 दिन की वैधता वाले इस प्लान की कीमत भी मात्र 299 रुपये है। इतना ही नहीं, कॉलिंग के लिए भी प्लान में एक खास सुविधा दी गई है।  

अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी / Unlimited Calling

प्लान में बीएसएनएल के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग (लोकल + एसटीडी) मिलेगी और अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 300 मुफ्त मिनट (लोकल + एसटीडी) दिए जाएंगे। इसके अलावा रात में और रविवार को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। यानी अन्य नेटवर्क के लिए दिए गए 300 मिनट सोमवार से शनिवार सिर्फ सुबह 6:00 से रात 10:30 तक ही लगेंगे। उसके बाद आप अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। इस प्लान की घोषणा कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर की है। साथ ही बीएसएनएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भी आप इस प्लान की डीटेल्स देख सकते हैं। 

BSNL India ने अपने Twitter हेंडल @BSNLCorporate पर लिखा है

Enjoy 1.5 GB data per day at 8 Mbps, Unlimited on-net calling and 300 minutes of off-net calling at a mind-blowing price of Rs. 299 only. Hurry, grab the offer now! For more details, Click: https://bit.ly/2HfT4xE 

BSNL 399 प्रीपेड प्लान/ BSNL 399 prepaid plan

हाल ही में कंपनी ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए भी 399 रुपये के प्लान की घोषणा की है। 74 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में ग्राहकों को हर रोज 3.21GB डेटा मिलेगा। इस तरह अपडेटेड प्लान में ग्राहकों को कुल 237.54GB डेटा मिलेगा। पहले, 399 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में यूजर्स को रोज 1GB डेटा मिलता था। इसके अलावा ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी दी गई है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !