BJP नेता ने यादवों को सटोरिया बताया, SUMITRA MAHAJAN के सामने हंगामा | INDORE NEWS

24 January 2019

इंदौर। भारत की लोकसभा की अध्यक्ष एवं इंदौर सांसद सुमित्रा महाजन की पहली चुनावी बैठक में ही हंगामा हो गया। बैठक में भाजपा नेता नगर उपाध्यक्ष जयदीप जैन ने यादव समाज को सटोरिया बता दिया। इस पर यादव समाज के नेताओं ने हंगामा शुरू कर दिया। 

क्षेत्रीय सांसद सुमित्रा महाजन ने विधानसभा क्षेत्र एक में हार की समीक्षा के लिए बैठक बुलाई थी। उसमें नगर उपाध्यक्ष जयदीप जैन ने यादव समाज पर टिप्पणी कर दीं। जयदीप जैन ने कहा बीजेपी को यादव वोट इसलिए नहीं मिले कि क्योंकि बीजेपी ने यादव समाज के कुछ लोगों के गैर कानूनी काम में साथ देने से मना कर दिया था। जैन का ये बयान देने की देर थी कि बैठक में मौजूद नेताओं ने आपत्ति जताना शुरू कर दिया। हालांकि बाद में जैन ने सफाई दी कि उन्होंने ये ज़रूर कहा था कि यादव समाज के आठ परिवारों ने बीजेपी को वोट नहीं दिए हैं, लेकिन सट्टे की बात नहीं कही।

बैठक में पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता सहित कई पार्षद मौजूद थे लेकिन इस बयान के बाद कांग्रेस के यादव नेताओं ने जयदीप के बयान को समाज का अपमान बताते हुए पूरे देश में विरोध प्रदर्शन की चेतावनी दी। कांग्रेस के प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव ने कहा कि बीजेपी नेता का यादव समाज के लोगों को सटोरिया बताना आपत्तिजनक है और बैठक में मौजूद लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन का मुस्करा देना गंभीर है। उन्होने कहा कि इसकी शिकायत वो राष्ट्रपति से करेंगे।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->