Loading...

कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव: पहले चैट अब कमल छाप साड़ी | ANUBHA SHRIVASTAVA IAS

भोपाल। शहडोल की अनुभा श्रीवास्तव लगातार सुर्खियों में हैं। पहले एक वाट्सएप चैट के कारण चर्चाओं में आईं थीं अब कमल छाप साड़ी के कारण कांग्रेस के निशाने पर आ गईं हैं। अनुभा श्रीवास्तव ने गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर जो साड़ी पहनी, उसमें भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल छपा हुआ था। अब सोशल मीडिया पर इसे अनुभा श्रीवास्तव की भाजपा के प्रति निष्ठा बताया जा रहा है। 

दरअसल शहडोल कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव ने गांधी स्टेडियम में गणतंत्र दिवस के मौके पर ध्वजा रोहण किया। ध्वजारोहण करते वक्त उन्होंने जो साड़ी पहनी थी उसमें भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल का फूल छपा हुआ है। हालांकि यह साड़ी का एडिजाइन है और कमल का फूल भगवा रंग का नहीं है, लेकिन भारतीय प्रशासनिक सेवा की महिला अधिकारी की साड़ी का प्रिंट भी कई अर्थ निकाल देता है और ऐसा ही हुआ। 

भाजपा को जिताओ एसडीएम बना दूंगी
कुछ दिनों पहले एक वाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट वायरल हुआ था। जिसमें कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव की ओर से लिखा गया था कि मुझे कांग्रेस क्लीन स्वीप चाहिए। पूजा तुम्हे एसडीएम का चार्ज लेना है तो जैतपुर में बीजेपी को विन कराओ। बता दें कि पूजा तिवारी शहडोल में डिप्टी कलेक्टर है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पता लगाया जा रहा है कि स्क्रीनशॉट असली है फर्जी।