Loading...

पत्नी का गला काटकर पति पेड़ पर चढ़ा और फांसी लगा ली | ALIRAJPUR MP NEWS

राजेश जयंत। मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले के उदयगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के ग्राम किलाना के कालापन फलिया मे मंगलवार देर रात्रि पति ने अपने समीप सोई हुई पत्नी के गले पर दरांती से वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद पति घर से बाहर निकला और महुआ के पेड़ पर चढ़कर गले में फंदा डालकर लटक गया।

उदयगढ़ पुलिस थाना से प्राप्त जानकारी के अनुसार मियानसिंह पिता मानसिंह वसुनिया (40) ने घर में मंगलवार देर रात्रि अपने समीप में सोई हुई पत्नी रेमली बाई (38) के गले पर दंराती से कई बार वार किए। दंपत्ति के साथ में उनकी पुत्री किरण सोई हुई थी जिसने यह घटना देखी। सुबह 4:00 बजे वह रोते हुए पड़ोस के कमरे में अपने भाई के पास पहुंची व उसे बताया कि पिताजी ने मां को दंराती से मारा, उनके सिर में से खून निकल रहा है।

कक्षा आठवीं में अध्ययनरत नरेश ने कमरे में जाकर देखा तो उसकी मां लहूलुहान ओंधी पड़ी हुई थी। मां की मृत्यु हो चुकी थी और पिताजी कमरे में नहीं थे। मृतक दंपत्ति के बच्चों के अनुसार पिताजी मियान सिंह का दिमागी संतुलन ठीक नहीं था, वह अक्सर माता रेमली बाई से विवाद करता रहता था।

पिता के फांसी की खबर ग्राम वासी से मिली
रेमलीबाई की हत्या के बाद मियान सिंह घर से गायब हो गया। कुछ घंटों बाद गांव के रमेश पिता कुंवर सिंह ने आकर सूचना दी कि खेत में महुआ के पेड़ पर मियान सिंह फांसी पर लटका हुआ है। मृतक दंपति के पुत्र नरेश की सूचना पर उदयगढ़ पुलिस ने हत्या और आत्महत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।