कुत्ते की तरह भाजपा विधायक भी पागल हो गया है: कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कहा | Agar-Malwa, mp news

24 January 2019

इंदौर। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो आगर मालवा। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बाबूलाल यादव का है। वीडियो में वक्ता कह रहे हैं कि जिस तरह गांव में कुत्ता पागल हो जाता है, वैसे ही सत्ता जाने के बाद भाजपा का विधायक पागल हो गया है। 

इस दौरान उन्होंने विधायक के लिए कई अपमान जनक शब्द कह डाले। वायरल हुए वीडियो में कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी ने 15 साल जमकर भ्रष्टाचार किया है, अब यह इतने पागल हो चुके हैं, कि सत्ता जाने के बाद भी यही मान रहे हैं कि सरकार इनकी है। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि आगर विधायक पागल है, गांव में जिस तरह कुत्ता पागल होता है, उसी तरह विधायक पागल हो गया है। जब कुत्ता पागल होता है तो उसे मारने के बजाय उसके दांत और नाखून तोड़ देना चाहिए, ताकि उसके जहर का किसी पर असर नहीं हो।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो नेताजी सुभाषचंद्र बोस की जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इस मामले में अब तक बाबूलाल यादव की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। यूट्यूब पर यह वीडियो ईटीवी द्वारा जारी किया गया है। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->