Loading...

कांग्रेस प्रत्याशी के साले को पब्लिक ने पीटा, VIDEO वायरल | MP NEWS

अशोकनगर। शहर में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ लोग एक युवक को बेरहमी से पीट रहे हैं। आरोप लगाए जा रहे हैं कि ये युवक महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करता था। बताया जा रहा है कि जिस युवक की पिटाई हो रही है वो मुंगावली से कांग्रेस प्रत्याशी ब्रजेन्द्र सिंह यादव का साला है। 

प्रत्याशी ब्रजेन्द्र सिंह यादव ने भोपाल समाचार से बात करते हुए इसकी पुष्टि की है कि यह घटना उनकी पत्नी के भाई कृष्ण पाल यादव के साथ हुई है। जो अशोकनगर में रहता है। घटना शनिवार सुबह की ही है। चुनाव के कारण उसने इसकी शिकायत पुलिस में नहीं की थी। 

ब्रजेन्द्र सिंह यादव ने बताया कि हमलावरों को पहचान लिया गया है। जब उनसे बात की गई तो उन्होंने इस घटना के लिए माफी मांगी है। माफी वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाला जा रहा है। 

ब्रजेन्द्र सिंह ने कहा कि यदि उसने ऐसी कोई हरकत की है तो उसे जूतों से मारना चाहिए था। उसका जुलूस निकालते, परंतु ऐसा नहीं है। यह हमारे खिलाफ एक षडयंत्र है। जिन लोगों को बहकाया गया था, वो माफी मांग रहे हैं। ब्रजेन्द्र सिंह ने यह भी कहा कि आज तक ना तो किसी महिला ने कृष्णपाल की कोई शिकायत की है और ना ही हमला करने वालों में महिलाएं शामिल थीं।
वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें