Loading...

VERMA TRAVELS की बस ने परियोजना अधिकारी की CAR को कुचला, मौत | MP NEWS

भोपाल। देवास जिले के सोनकच्छ के नजदीक पुष्पगिरी तीर्थ के पास भोपाल रोड पर वर्मा ट्रेवल्स की एक बस ने सामने चल रही स्कॉर्पियो कार में टक्कर कर दी। यह टक्कर इतनी तेज थी कि कार बस में ही फंस गई। कार में सवार मध्य प्रदेश के झाबुआ जिला परियोजना अधिकारी रणजीत सिंह जामर की मौत हो गई। झाबुआ में महिला एवं बाल विकास विभाग में पदस्थ जामर झाबुआ से भोपाल विभागीय बैठक में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भोपाल जा रही वर्मा ट्रेवल्स की बस ने झाबुआ से भोपाल जा रही स्कॉर्पियो को तेज रफ्तार से पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कॉर्पियो सवार झाबुआ जिले के जिला परियोजना अधिकारी रणजीत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि हादसे के समय काफी कोहरा था। बावजूद इसके वर्मा ट्रेवल्स की बस काफी तेज गति से चल रही थी। 

सोनकच्छ थाना प्रभारी मनीष मिश्रा सूचना के बाद मौके पर पहुंचे और बस में फंसी कार को कड़ी मशक्कत के बाद निकाला। पुलिस ने हादसे में घायलों को अस्पताल पहुंचाया और मृतक जामर के शव को सोनकच्च अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हादसे के बाद अनियंत्रित बस एक पेड़ से टकरा गई, जिससे बस में बैठी सवारियां भी घायल हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।