Advertisement

SHIVRAJ SINGH: नहीं मिला लकी बंगला, प्रोफेसर कॉलोनी में रहेंगे | BHOPAL NEWS



भोपाल। शिवराज सिंह चौहान के लिए लिंक रोड स्थित B-8, 74 बंगला लकी आवास माना जाता है। शिवराज सिंह जब मुख्यमंत्री बने तब भी उन्होंने इस बंगले पर से अपना कब्जा नहीं छोड़ा था परंतु अब शिवराज सिंह को इसे खाली करना होगा। सीएम कमलनाथ ने उन्हे प्रोफेसर कॉलोनी में बी 7, सिविल लाइन बंगला आवंटित किया है। यह वही बंगला है जो पहले सुषमा स्वराज के लिए आवंटित था। 

बता दें कि नई सरकार ने पुराने विधायकों को भी बंगला खाली करने का आदेश दे दिया था। 119 पूर्व विधायकों को आवास खाली करने के लिए विधानसभा सचिवालय ने नोटिस भेजे थे, हालांकि अभी तक सभी विधायकों ने बंगले खाली नहीं किए हैं। यह आदेश करीब 10 से 15 दिन पहले भेजा गया था। बताया जा रहा है कि शिवराज​ सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री कमलनाथ से उन्हें सिविल लाइन स्थित यह बंगला आवंटित करने का आग्रह किया था, जिसे स्वीकार कर उन्हें यह आवास आवंटित किया है।

सिंधिया और तन्खा का बंगला अभी बाकी है
सीएम कमलनाथ ने अब तक पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया तथा सांसद विवेक तन्खा को बंगला आवंटित नहीं किया है। बता दें कि सांसद सिंधिया एवं तन्खा दोनों ने ही भोपाल में आवास की मांग की थी। सांसद सिंधिया के आवेदन पर तो भाजपा ने काफी तंज भी कसे और शिवराज सिंह ने उन्हे आवास आवंटित नहीं किया था।