SAPAKS PARTY: लोकसभा चुनाव के लिए की संभागीय बैठकें शुरू | MP POLITICAL NEWS

Advertisement

SAPAKS PARTY: लोकसभा चुनाव के लिए की संभागीय बैठकें शुरू | MP POLITICAL NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में ताल ठोक रही सपाक्स पार्टी अब लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। इसके लिए सपाक्स ने भोपाल में संभागवार समीक्षा बैठक शुरू कर दी है। बैठक में विधानसभा सीटों की स्थिति का भी आंकलन किया जाएगा। 

इन बैठकों में चंबल, ग्वालियर, सागर, रीवा और भोपाल संभाग के जिला इकायों के अध्यक्ष और संयोजकों को बुलाया गया है। सपाक्स के अध्यक्ष हीरालाल त्रिवेदी का कहना है कि विधानसभा चुनाव में बहुत कम वक्त में पार्टी ने अपने उम्मीदवारों को मैदान में उतारा था। उन्होंने कहा कि बैठक में विधानसभा सीटों पर सपाक्स की स्थिति का आंकलन किया जा रहा है। साथ ही चुनाव में पार्टी की कमियों और मजबूती पर चर्चा कर की जा रही है। 

उन्होंने कहा कि सपाक्स के संगठनात्मक ढांचे को मजबूत बनाने की अभी बहुत जरूरत है। इसके लिए जिलों में कार्यकारिणी गठित करने की कार्रवाई इन दो दिनों की बैठक में किया जाएगा। त्रिवेदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर भी बैठक में चर्चा की जाएगी। गौरतलब है कि एट्रोसिटी एक्ट और आरक्षण के रोष से पैदा हुआ सियासी दल सपाक्स ने मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में 120 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं।