कामाख्या एक्सप्रेस में ब्लास्ट, कई लोग घायल | NATIONAL NEWS

01 December 2018

असम. असम में एक ट्रेन के अंदर ब्लास्ट हुआ है. कामाख्या-डेकारगांव इंटरसिटी एक्सप्रेस में हुए इस ब्लास्ट में 3 लोगों के घायल होने की खबर है. बताया जा रहा है कि हरिसिंगा से ट्रेन छूटने के कुछ ही देर बाद यह घटना हुई है. शनिवार शाम कामाख्या-डेकारगांव इंटरसिटी एक्सप्रेस उदालपुरी जिले के हरिसिंगा स्टेशन से छूटी थी. ट्रेन करीब तीन किलोमीटर ही चल पाई थी कि उसके एक कोच में ब्लास्ट हो गया, जिससे अफरा-तफरी मच गई. 

स्थानीय लोगों के मुताबिक, यह ब्लास्ट इंजन के बाद लगे चौथे कोच में हुआ है. बताया जा रहा है कि ब्लास्ट के लिए आईईडी का इस्तेमाल किया गया है. हालांकि, गनीमत यह रही कि इस धमाके से ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है. 

अब तक जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें कोच की छत पर धमाके का असर दिखाई दे रहा है. छत पर लगे पंखों के आसपास का इलाका क्षतिग्रस्त हुआ है. बताया जा रहा है कि धमाका से ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है और जो तीन लोग घायल हुए हैं, उनकी हालत में खतरे से बाहर है. वहीं, दूसरी तरफ घटना की पड़ताल शुरू कर दी गई है. पुलिस ने बताया कि देर शाम 6.45 बजे चलती ट्रेन में यह ब्लास्ट हुआ है. पुलिस के मुताबिक, घटना की जांच की जा रही है और तफ्तीश के बाद ही पता लग पाएगा कि यह बम ब्लास्ट है या नहीं.

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->