शिवराज सिंह ने कहा: टाइगर अभी जिंदा है, ऊँची छलाँग से पहले दो क़दम पीछे हटना पड़ता हैं | MP NEWS

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को सीएम हाउस में बुदनी के निवासियों से मुलाकात की। इस दौरान शिवराज ने उनका आभार व्यक्त करते हुए कहा कि 'कोई इस बात की चिंता मत करना कि हमारा क्या होगा, मैं हूं ना शिवराज सिंह चौहान....टाइगर अभी जिंदा है।' इसके तत्काल बाद शिवराज सिंह ने एक ट्वीट किया जिस पर लिखा: हर एक लम्बी दौड़ या फिर ऊँची छलाँग से पहलें दो क़दम पीछे हटना पड़ता हैं। 

उन्होंने आगे कहा कि यह इस डोम का आखिरी कार्यक्रम है। इतने में लोगों ने कहा कि पांच साल बाद फिर आप यहां होंगे। इतने में शिवराज ने कहा कि 'हो सकता है कि पांच साल भी पूरे न लगें। उन्होंने कहा कि इस डोम के नीचे अनेक पंचायतें और धार्मिक आयोजन हुए हैं। 

हार की समीक्षा: 
विधानसभा चुनाव में मिली करीबी हार की समीक्षा और लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भाजपा के तमाम वरिष्ठ नेताओं की बैठक बुधवार को रात 10 बजे पार्टी दफ्तर में हुई। बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और संगठन महामंत्री सुहास भगत के साथ अन्य नेता मौजूद रहे। बैठक में पदाधिकारियों से मिले फीडबैक पर बात होने के साथ ही उन कारणों पर बात हुई, जिनके कारण पार्टी को विधानसभा चुनाव में नुकसान हुआ। एक दिन पहले ही मंगलवार को पार्टी प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक हुई थी, जिसमें कई पदाधिकारियों ने हार के कारण बताए थे। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !