जीत के जश्न में हुआ विवाद, मची भगदड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज | MP NEWS

Advertisement

जीत के जश्न में हुआ विवाद, मची भगदड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज | MP NEWS

खंडवा। खंडवा विधानसभा से चुनाव जीते भाजपा के देवेंद्र वर्मा की रैली में अचानक भगदड़ मच गई। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा। यहां से लोग भागे जिसके बाद बजरंग चौक और कहारवाड़ी में भी भगदड़ और पथराव की स्थिति बनी।  

बताया जा रहा है मंगलवार देर रात भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र वर्मा के विजयी जुलूस के दौरान घंटाघर चौक पर विवाद हो गया था। स्वागत मंच पर लगे साउंड सिस्टम में चल रहे भगवा रंग गीत का जुलूस में शामिल कुछ युवा ओं ने विरोध किया। लोग विधायक की जीप के सामने खड़े हो गए और "बोले भैया ये हिंदू-मुसलमान कर रहे हैं। इसे बंद कराओ।" कुछ ही देर में कुछ लोग साउंड सिस्टम को बंद करने पहुंच गए, इससे विवाद बढ़ गया। इसी बीच कहीं से भीड़ पर पत्थर आने के बाद सामने आई और भीड़ बेकाबू हो गई। लोग बजरंग चौक की ओर भागे तो कुछ लोग बॉम्बे बाजार की। ऐसे में भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया। बजरंग चौक और कहारवाड़ी पर भी पथराव की घटनाएं सामने आई। 

यह देख भाजपा प्रत्याशी जीप से उतरे और स्वागत मंच पर पहुंच गए। मंच पर भाजपा जिलाध्यक्ष हरीश कोटवाले ने मतदाताओं का आभार माना और जुलूस खत्म करने की घोषणा की। प्रत्याशी देवेंद्र वर्मा ने आभार माना और वो भी यह से निकल गए। प्रत्याशी सहित नेतागण वाहन की ओर बढ़े ही थे कि यहां पथराव शुरू हो गया। पुलिस ने तत्काल स्थिति पर नियंत्रण किया ओर चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया।