Loading...

लो जी, फेसबुक पर अपने दामाद को बदनाम कर रही थी सास, गिरफ्तार | MP NEWS

इंदौर। फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर युवक को बदनाम करने वाली सास को साइबर सेल ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसकी पत्नी फरार है। जांच में पता चला कि युवक का पत्नी से पारिवारिक विवाद चल रहा था। युवक के मोबाइल में उसकी महिला मित्र के फोटो देख पत्नी ने विवाद किया और मायके चली गई। फिर वहां पति और उसकी महिला मित्र को बदनाम करने के लिए मां के साथ षड्यंत्र रचा।

साइबर सेल एसपी जितेंद्र सिंह के अनुसार 29 जुलाई 2017 को एक महिला ने शिकायती आवेदन दिया था। महिला का कहना था कि फेसबुक पर उसके दोस्त के साथ लिए गए फोटो को शेयर कर बदनाम किया जा रहा है। फोटो के वीडियो बनाकर यू-ट्यूब पर भी डाल दिया। रिश्तेदारों व दोस्तों को दोस्तों के ग्रूप में शामिल कर फोटो वायरल किए जा रहे हैं। उसे और उसके पिता को भी मैसेज कर धमकाया जा रहा है। जांच के बाद पुलिस शिवपुरी जिले के करैरा गांव पहुंची। यहां महिला मित्र के नाम पर फर्जी फेसबुक आईडी बनाने वाली 40 वर्षीय अनीता पति तुलसीराम उपाध्याय (शर्मा) को पकड़ा। अनीता ने कबूला कि उसने बेटी अंजलि उर्फ लवली शर्मा के साथ मिलकर यह सब किया।

महिला पर बनाया पति के खिलाफ केस दर्ज करने का दबाव


लवली ने पहले पीड़िता के पास फोटो भेजकर उस पर पति के खिलाफ केस दर्ज करने का दबाव बनाया। ऐसा नहीं करने पर सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता के इंकार करने पर लवली ने पति के नाम की फर्जी फेसबुक आईडी बनाई। फिर पति और महिला के दोस्तों को जोड़कर उन्हें फोटो शेयर कर दिए। पुलिस के मुताबिक अनीता सिलाई करती है, जबकि लवली बीए प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही है।