MODI के हिंदुत्व पर राहुल का हमला: किस तरह के हिंदू हैं मोदी | NATIONAL NEWS

उदयपुर। 4 राज्यों के चुनाव में राजस्थान का चुनाव प्रचार सबसे तीखा होता जा रहा है। राहुल के गोत्र से शुरू हुए राष्ट्रीय स्तर के स्टार प्रचारकों के बयान अब नरेंद्र मोदी के हिंदुत्व तक आ गए हैं। अपना गोत्र बताने के बाद राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए पूछा है कि वो कैसे हिंदू हैं, उन्हे हिंदुत्व ही नहीं आता। 

किस तरह के हिंदू हैं मोदी: RAHUL


राहुल ने संवाद कार्यक्रम में कहा- "हिंदुत्व का सार क्या है? गीता में क्या कहा गया है? इसका ज्ञान हर किसी को है, हर जगह ज्ञान फैला हुआ है। हर जीवित वस्तु के अंदर ज्ञान है। हमारे पीएम कहते हैं कि वे हिंदू हैं, लेकिन वे हिंदुत्व की नींव को नहीं समझते। वे किस तरह के हिंदू हैं? उन्हें लगता है कि संसार का सारा ज्ञान उन्हीं के दिमाग से निकलता है।'

SUSHMA SWARAJ ने दिया RAHUL GANDHI को जवाब


सुषमा ने कहा, "यहां तक कि संसद में डंके की चोट पर अविश्वास प्रस्ताव के दौरान चर्चा में राहुल ने कहा कि वे हिंदू हैं, जिससे पूरा देश समझ ले कि वे हिंदू है। फिर कांग्रेस को लगा कि सिर्फ हिंदू कहने से काम नहीं चलेगा, आस्थावान हिंदू होना जरूरी है। इसके बाद कांग्रेस नेताओं के कहने पर वे मानसरोवर यात्रा पर चले गए और लौटकर खुद को शिव भक्त बताया। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि दतिया पीठ जाओ, फिर कहा गया कि राजस्थान में पुष्कर जाओ तो वहां पहुंच गए।' उन्होंने कहा- राहुल शैव, शाक्य और वैष्णव भी बन गए। फिर बयान आया राहुल जनेऊधारी ब्राह्मण हैं। क्या जनेऊधारी ब्राह्मण के ज्ञान में इतनी वृद्धि हो गई है कि हिंदू होने का मतलब भी उनसे समझना पड़ेगा? भगवान न करे वो दिन आए जब हमें हिंदू होने का मतलब राहुल से जानना पड़े।