Loading...

#Meeto के कारण महिलाओं के सामने रोजगार का संकट आने लगा है: मालिनी | NATIONAL NEWS

इंदौर। यौन प्रताड़ना ( Sexual harassment ) के खिलाफ सोशल मीडिया पर शुरू हुआ अभियान #Meeto अब महिलाओं के लिए परेशानी का सबब बन गया है। देश की ख्यात लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने कहा कि इसके कारण महिलाओं के सामने रोजगार का संकट खड़ा हो रहा है। नियोक्ता महिलाओं को नौकरी ( JOB ) देने से हिचकिचा रहे हैं, क्या जाने कब कौन #Meeto कर दे। दरअसल, मालिनी उन महिलाओं पर भड़क रहीं थीं जिन्होंने #Meeto का इस्तेमाल बदला लेने के लिए किया। 

लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने कहा कि #Meeto अभियान में मेरी सहानुभूति उन पीड़ितों के साथ है जिनके साथ बचपन में उस वक्त ज्यादती हुई, जब डरे-सहमे और अपरिपक्व होने के चलते वो घबरा गए थे। इसलिए जब वर्षों बाद उन्हें मौका मिला तो उन्होंने अपने साथ हुई ज्यादती को बताने की हिम्मत दिखाई लेकिन मैं उन लोगों से सहमत नहीं हूं जो हादसे के वक्त बालिग और परिपक्व थे। घटना के बाद भी उन्होंने खुद पर अत्याचार करने वाले के साथ लंबे समय तक काम किया और अब अचानक ही उन्हें खुद के साथ हुआ जुल्म याद आ गया और सामने वाले पर आरोप लगा दिया।

मालिनी अवस्थी हैलो हिंदुस्तान द्वारा आयोजित इंदौर फिल्म फेस्टिवल के अंतिम दिन '#Meeto: रिवेंज ऑर रियलिटी' सत्र में अपनी बात रख रहीं थीं। मालिनी ने कहा कि मी टू के चलते अब पुरुष अति सतर्क हो गए हैं। इससे महिलाओं के रोजगार पर संकट खड़ा हो रहा है।