Loading...

KAMAL NATH से नाराज: अजय सिंह और पचौरी समारोह में नहीं आए, हिरा राहुल से मिलेंगे | POLITICAL NEWS

भोपाल। कमलनाथ मंत्रिमंडल से कई नेता नाराज हो गए हैं। हालात यह है कि यदि बात तत्काल नहीं संभाली गई तो सदन में सरकार अल्पमत में आ सकती है। मंत्री पद ना मिलने से 3 निर्दलीय तो नाराज हैं हीं, केपी सिंह और एलन सिंह भी विरोध पर उतारू हो गए हैं। पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह व सुरेश पचौरी का समारोह में ना आना भी चर्चाओं का विषय बन गया है। इधर कांग्रेस से टिकट पर चुनाव लड़े जयस नेता हिरा अलावा ने राहुल गांधी से मिलने का समय मांगा हे। 

मंगलवार का भोपाल में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी और बाबूलाल गौर भी मौजूद रहे लेकिन समारोह में पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी की अनुपस्थिति खासी चर्चा में रही। चर्चा इस बात की थी कि विंध्य से अजय सिंह की पसंद के किसी विधायक को मंत्रिमंडल में शामिल न किए जाने से वे नाराज हैं। बताया जा रहा है कि दोनों नेता शपथ ग्रहण के दौरान अपने अपने निवास पर ही थे।

HIRA LAL ALAWA ने RAHUL GANDHI से समय मांगा

जयस नेता हिरा अलावा मंत्री न बनने से नाराज हैं। उन्होंने अपनी नाराजगी खुलकर जाहिर की है।  उन्होंने राहुल गांधी से मुलाकात के लिए समय मांगा है। हिरा का कहना है कि कांग्रेस की उनके साथ डील थी। उन्हे मंत्री पद दिया जाएगा। हिरा ने कहा कि राहुल गांधी से मिलने के बाद वो आगे का फैसला करेंगे।